Sunday, February 25, 2024
Home अपराध दबंग प्रधान ने दर्जन भर बदमाशों के साथ खेत में काम...

दबंग प्रधान ने दर्जन भर बदमाशों के साथ खेत में काम कर रहे मजदूरों पर किया हमला

दबंग प्रधान ने दर्जन भर बदमाशों के साथ खेत में काम कर रहे मजदूरों पर किया हमला

उघैती/ बदायूं।। पूरा मामला थाना क्षेत्र उघैती के ग्राम रतनपुर का है।जहाँ ग्राम प्रधान ने अपनी दबंगई के चलते खेत पर काम कर रहे हैं, मजदूरों पर हमला बोल दिया। ग्राम प्रधान ने बाहर से लगभग एक दर्जन गुंडे बुलाके यह हमला किया। ग्राम प्रधान आए दिन दबंगई के बल पर झगड़े मौल लेता है, प्रधान की दबंगई भी इस प्रकार की है कि थाने में रिपार्ट लिखवाने जाओ तो थाने में रिपोर्ट भी नही लिखी जाती है।या सीधे शब्दों में कहा जा सकता है कि पुलिस के संरक्षण में दूसरा बिकास दुबे तैयार हो रहा है। ग्राम पंचायत रतनपुर का प्रधान बनवारी मसीह पुलिस प्रशासन को अपनी जेब रखने की बात करता है ।
पहले भी बनवारी कई लोगो पर फर्जी मुकदमे लगवा चुका है ।लेकिन इस बार प्रधान बनबारी अभी बीते कुछ दिनों पहले टिंकू नाम के युबक के खेत मे काम कर रहे आधा दर्जन मजदूरों को गाली गलौच करने लगा, मजदूरों ने विरोध किया तो प्रधान और उसके बदमाश दोस्त व उसके लड़को ने बंदूक तमंचे निकाल लिए और तमंचा और बंदूक की बट से पिटाई करना शुरू कर दिया।मजदूरों को काफी चोटें आई हैं मजदूरों को तुरन्त 108 एम्बुलेंस बुलबा कर जिला अस्पताल बदायूं भेजा गया। जहां 3-4 दिन से मजदूरों का इलाज चल रहा है।मजदूरों की डॉक्टरी रिपोर्ट आने के बाद ब मजदूरों द्वारा प्रधान के खिलाफ थाना उघैती में तहरीर दी गई ।लेकिन अभी तक प्रधान के खिलाफ एफ आई आर नही लिखी गयी है। अगर हम बात करें प्रधान के रसूक की तो इतना है कि उसके खिलाफ थाना इन्चार्ज ने एफ आई आर तक नही लिखी।कुछ माह पहले प्रधान बनबारी तालाब पर अबैध कब्जा कर मकान का निर्माण करा रहा था ।सूचना मिलने पर उपजिलाधिकारी मौके पर पहुंचे ब निर्मित ढांचे को गिरवाया ब चेतावनी दी इस पर कोई निर्माण कार्य नही होगा अन्यथा उचित कानूनी कार्यवाही कराई जाएगी।लेकिन इसके बाद भी प्रधान बनवारी ने प्रशासन के आदेश को ताक में रखते हुये निर्माण कार्य शुरू करा दिया।प्रधान द्वारा गाँव में लगी सोलर लाइट की बैटरी ब प्लेट खुलवा कर घर पर रखवा ली है और ग्राम वासी अंधेरे मैं रहने को मजबूर हैं। ग्रामीणों परेशान हो कर जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र सौंपा , लेकिन प्रधान पर किसी तरह की कोई कार्यवाही अभी तक नही हुई है।
क्या पुलिस प्रशासन इसी तरह बिकास दुबे जैसे और प्रधान जैसे दुर्दांत अपराधी को पैदा करता है। आखिर क्यो नही हो रही है दबंग प्रधान पर कार्यवाही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read